पति या पत्नी को वश में करने के शक्तिशाली उपाय

पति या पत्नी को वश में करने के शक्तिशाली उपाय

पति या पत्नी को वश में करने के शक्तिशाली उपाय  ,” आपने अनेक परिवारों में देखा होगा या सुना होगा कि किसी का पति अपनी पत्नी को छोड़कर किसी अन्य स्त्री के साथ शारीरिक संबंध बनाने लगता है या कोई स्त्री अपने पति से संतुष्ट ना होने की वजह से किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध बनती है. इसके अलावा आप ये भी अवश्य सुनते होगे कि किसी की पत्नी उसके पति के काबू में नही है या किसी का पत्नी उसकी पत्नी के काबू में नहीं है. ये सब समाज का ही एक हिस्सा है क्योकि समाज में हमे हर तरह की मानसिकता वाले लोग मिल जाते है.

समय के साथ बहुत कुछ बदला है और आज के लोग पुरानी संस्कृति या अपने बड़े बुजुर्गों की कही बातों का आदर तक करना भूल जाते है. पहले कुछ ऐसी प्रथाएं थी जिनकी वजह से सभी के परिवार में खुशियाँ और सुख शांति बनी रहती थी और इस तरह की बातें सामने ही नही आती थी. किन्तु आजकल ये सब आम बाते हो चुकी है. इसलिए हर पत्नी अपने पति को अपने वश में करने के कुछ उपाय अपनाती है ताकि उनका पति हमेशा उनके ही पास रहे और इसी तरह हर पति भी कुछ ऐसे तरीके अपनाता रहता है जिससे उसकी पत्नी किसी और पुरुष की तरफ आकर्षित ना हो सके. इसी तरह के कुछ टोटके हम आपको भी बताने जा रहें है.

पति वशीकरण प्रयोग और टोटके ( Spells to Bewitch Husband ) :

यदि किसी पत्नी को लगता है कि उनके पति का उनसे मोह खत्म हो गया है और अब वो उनसे प्यार नही करते तो उनको दोबारा अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए आप निम्नलिखित उपायों को अपना सकते हो.

  •  आप किसी सप्ताह के शुक्रवार का इंतजार करें और उस दिन भगवान श्री कृष्ण की पूजा करे. रात को जब आपके पति सोने के लिए जाएँ तो आप 3 इलायची को अपने शरीर से स्पर्श कराकर उनके पास रख दें. अगले दिन सुबह उठकर आप जब उनके लिए चाय या खाना बनायें तो इन इलायचियों को पीसकर उनके खाने में मिला दें. आप इस उपाय को 3 से 4 सप्ताह तक अवश्य करें आपको खुद फर्क दिखने लगेगा.
  • कुछ पत्नियों को डर रहता है कि उनका पति उनको छोड़कर किसी अन्य स्त्री के पास चला जाएगा. जिसकी वजह से वे काफी चिंतित रहने लगती है किन्तु उनकी चिंता का समाधान हमारा ये उपाय है, जिसके लिए वे नारियल, कपूर और थोड़े धतूरे के बीज को पीसकर उसका पाउडर तैयार कर लें. इसके बाद आप इसमें थोडा शहद मिलाकर उसका लेप तैयार कर लें. आप इस लेप से प्रतिदिन खुद को और अपने पति को लेप करे. इस तरह आपका पति कही आपको छोड़कर नही जाता है.
  • अपने पति में अपने प्रति आकर्षण को बढ़ाने के लिए आप शुक्ल पक्ष के रविवार के दिन 5 लौंग लें और उनको अपने शरीर के उस स्थान पर रखें जहाँ आपको पसीना आता हो. इसके बाद आप इन लौंग को धुप में अच्छी तरह सुखा लें और इन्हें पीसकर इनका चूर्ण बना लें. इस चूर्ण को आप अपने पति के भोजन, चाय या किसी अन्य आहार में मिलाकर उन्हें खिला दें. धीरे धीरे आपके पति फिर से आपकी तरफ आकर्षित होने लगते है.
  • अगर किसी पत्नी को लगता है कि उसका पति किसी अन्य स्त्री के कब्जे में है या किसी अन्य स्त्री के ख्यालों में खोया रहता है तो आप अपने पति को उसके कब्जे से छुडाने के लिए गुरुवार के दिन रात के 12 बजे का इंतजार करें और सोते हुए अपने पति के कुछ बाल काट लें. आप इन बालों को जला दें और उन्हें अपने पैरों से बुरी तरह मसल दें. कुछ डिम में आपको अंतर दिखने लगेगा और आपका पति फिर से आपके प्रति अपने प्यार का इजहार करने लगेगा.
  •      पति को वश में करने के लिए आप इस सामान्य उपाय को भी अपना सकते हो. जिसके लिए आप दोनों मिलकर भोजन करें और आप चुपके से अपने पति की थाली में अपना भोजन रख दें. इस उपाय को कुछ दिन अपनाने से आपका पति फिर से आपकी तरफ आकर्षित होने लगता है और आपमें दोबारा से रूचि दिखाने लगता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *