Manchaha Pyar Pane Ka Mantra

मनचाहा प्यार और मनचाही पत्नी प्राप्त करने के लिए चमत्कारी मंत्र

Manchaha Pyar Pane Ka Mantra , ” Aaj Hum Aap Logo Ko Humari Website Ke Madhyam Se Prem Me Jit Ke Vashikaran Totke Batane Ja Rahe Hai. Jinko Karne Se Aapko Apne Prem Me Jit Jarur Milegi Aur Aapka Prem Vivah Hoga. Jin Logo Ko Prem Vivah Me Preshani Aa Rahi Hai Vo Humare Diye Gaye In Totke Ko Kare Aur Apne Payar Ko Pane Me Deri Na Kare.

Manchaha Pyar Pane Ka Mantra

प्रेम एक बहुत ही अनोखा अहसास है, हर व्यक्ति चाहता है की उसे मनचाहा प्यार मिले। आज हम आपको बतायेगे प्रेम में सफलता के कुछ टोटके जिनकी सहायता से आप भी अपने सच्चे प्यार को पा सकते है।

  • 41 दिन तक कृष्ण मंदिर में बांसुरी डाल करें और मीठा पांडाल करें ऐसा करने से आपका प्रेम विवाह अवश्य होगा |
    शुक्ल पक्ष के पहले दिन गौरी शंकर रुद्राक्ष धारण करने से प्रेम में सफलता प्राप्त होती है |
  • बिनोर की जड़ और धतूरे का बीज प्याज में मिलाकर सुनने से प्रेम विभाग से होता है |
  • ओम लक्ष्मी नमः का मंत्र का जाप शुक्रवार को करें पर लक्ष्मी विष्णु की फोटो अपने मंदिर में स्थापित कराने |
  • याद रखें कि काले रंग की वस्तु कभी भी किसी को भी गिफ्ट मिला दे अपने प्रेमी को ,ऐसा करने से प्रेम विवाह में दिक्कत होती है और प्रेम विवाह नहीं होता |
  • कोशिश कीजिए कि शुक्रवार को और पूर्णिमा वाले दिन आप अपने प्रेमी से ज़रूर मिले ऐसा करने से प्यार बढ़ता है |
  • 16 सोमवार व्रत रखें और शहद से भगवान शिव का रुद्राभिषेक करने से मनचाहा प्रेम मिलता है |
    इन उपाय को करने से प्रेम में वशीकरण होता है और मनचाहा प्रेम आपके पास करेगा और आप अपने मनचाहे प्रेम से ही विवाह करेंगे और कोई दिक्कत नहीं होगी |

Vashikaran Mantra For Love Back

    1. सच्चे प्रेम की मनोकामना: जिस किसी से प्यार करें उसे पाने के लिए अपने अराध्य देव या दूसरे देवी-देवताओं से प्रार्थन करें कि उसमें रत्तीभर भी फर्क नहीं आने पाए। इस संबंध में आध्यात्मिक, अनुष्ठानिक और धार्मिक उपाय इस तरह के हैंः-
    2. पूजा और मंत्र जापः भगवान विष्णु और लक्ष्मी की तीन महीने तक विधि के अनुसार पूजा करने और मंत्र जाप से सच्चे प्रेम की मानोकामना पूर्ण हो जाती है। इस पूजा का शुभारंभ शुक्ल पक्ष में गुरुवार के दिन से करनी चाहिए। उनकी सामान्य पूजन के बाद मंत्र ‘ओम लक्ष्मी नारायण नमः’ का तीन माला जाप तीन महीने तक लगातार किया जाना चाहिए। इसी के साथ तीन माह तक प्रत्येक गुरुवार को मंदिर में प्रसाद चढ़ाना चाहिए।
    3. मां दुर्गा की पूजाः प्रेमिका को अपना बनाने या कहें उसके दिल में अपनी विशिष्ट जगह बनाने के लिए मां दुर्गा की पूजा और उनकी प्रतिमा पर लाल रंग का ध्वजा या चुनरी चढ़ाने से प्रेम में मनोवांछित सफलता मिलती है।

प्यार पाने का मंत्र

    1. श्रीकृष्ण की आराधनाः प्रेम की चाहत, प्रेमिका की निष्ठा, सच्चाई और भावनात्मक माधुर्यता बनाए रखने के लिए भगवान श्रीकृष्ण के मंदिर में बांसुरी के साथ पान अर्पित करना चाहिए। ऐसा तब तक करना चाहिए जबतक कि प्रेमिका प्रेम को स्वीकार ने कर ले। या कहें दिल को प्रेमिका के प्रेम का एहासास न हो जाए। इसके साथ ही भगवान श्रीकृष्ण के साथ राधा के प्रेममय तस्वीर का ध्यान कर मंत्र ओम हुं ह्रीं सः कृष्णाय नमः का जाप करने से मनचाहा प्रेम विवाह संपन्न हो जाता है। इस मंत्र के जाप के बाद भगवान श्रीकृष्ण के ऊपर शहद का छिड़काव करें।

मनचाहा प्यार पाने के टोटके

  1. रुद्राभिषेकः मनचाहे प्रेम को पाने का एक उपाय रुद्राभिषेक का अनुष्ठा भी है। इसे विधि-विधान के साथ किया जाना चाहिए तथा इसके लिए सुनिश्चत संख्या में मंत्र का जाप ब्रह्मण द्वारा बताए गए कठोर नियम पालन करते हुए करना चाहिए।
  2. सोलह सोमवारः सच्चे प्रेम की प्रप्ति सोलह सोमवार का व्रत से भी संभव है।नियमपूर्वक इस व्रत को करने से भगवान शिव प्रसन्न होते हैं और सुयोग्य, सुंदर और सदा प्रेम करने वाली जीवन साथी मिलती है, जिसका प्रेम भाव कभी कम नहीं होता है।आकर्षण का बीजमंत्रः प्रेम की शुरुआत, या कहें दिल में किसी के प्रति चाहत की सुगबुगाहट तभी होती है जब प्रेम करने वालों के बीच अद्भुत आकर्षण पैद हो।

खोए हुए प्यार को फिर से पाने के टोटके

  1. इसके लिए उन्हें बीज मंत्र का प्रयोग करना चाहिए। वह मंत्र हैः- ओम क्लीं नमः। इसी के साथ आकर्षण शक्ति को इस मंत्र के जाप से भी बढ़ाया जा सकता है। मंत्र हैः- ओम क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहः। इस मंत्र का जाप राधा-कृष्ण की तस्वीर या प्रतिमा के ओग 108 बार प्रत्येक शुक्रवार को किया जाना चाहिए।
  2. सुरक्षित रहे प्यारः प्यार को बचाकर रखना आसान नहीं है। इसके खो जाने या प्रेमिके रूठ जाने की आशंका बनी रहती है। प्यार को सुरक्षित बनाए रखने के लिए मंत्र ओम हीं नमः का एक सप्ताह तक प्रतिदिन 1000 जाप करना चाहिए। जाप के दौरान लाला कपड़ा पहनें और कुमकुम की माला धारण करें। इसके प्रभाव के बारे में बताया गया है कि यह प्रेमिका या पत्नी को प्रेमजाल में बांधकर रखने के लिए उपयोगी है।
  3. शाबर मंत्रः प्रेमियों या दंपति के बीच प्रेम-संबंध की मधुरता बनी रहे इसके लिए कामदेव को शाबर मंत्र के जरिए प्रसन्न रखना जरूरी है। वह मंत्र हैः- ओम कामदेवाय विद्य्महे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात्। इसके जाप से दंापत्य जीवन में प्रेम की रसधारा के प्रवाह में गति आ जाती है। इसके अतिरिक्त ‘‘ओम नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य दृश्यो भवामि यस्य यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा।’’ मंत्र के जाप से मनसिक और शारीरिक आकर्षण, दोनों मं तीव्रता आ जाती है।

प्यार को पाने के तरीके

  1. शुक्र मंत्रः वशीकरण और प्रेमियों के बीच आपसी आकर्षण बनाए रखने तथा यौन क्षमता बढ़ाने के लिए शुक्र मंत्र ‘‘ओम द्रां, द्रीं, द्रौं सः शुक्राय नमः’’ का बताए गए विधिनुसार जाप करना चाहिए। इससे खोया हुआ प्यार भी वापस मिल जाता है या रूठी प्रेमिका को मनाया जा सकता है।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *